Jabalpur Police NewsJabalpur Police News

Jabalpur Police News : जबलपुर की घमापुर थाना पुलिस ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर लाखों की धोखाधड़ी करने वाले नकली सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। मामले में जानकारी देते हुए घमापुर एसआई दिलीप मिश्रा ने बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक युवती थाने में पहुंचकर शिकायत दी थी खुद को ऐसा ही बता कर एक युवक के द्वारा शादी का झांसा देते हुए उससे लाखों रुपए युवती के द्वारा दिए गए हैं वही उनकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी।

Jabalpur Police News
Jabalpur Police News

यह है मामला बता दें कि 4 महीने तक आरोपी युवक और युवती के बीच फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से बात हो रही थी जहां युवक के द्वारा एक एसआई का फोटो युवती को व्हाट्सएप में भेजा गया था जब युवती युवक से घंटाघर स्थित कॉफी हाउस में मिली तो देखा कि जो फोटो उसे भेजी गई है उसे युवक बिल्कुल अलग है जिसके बाद युवती ने पूरे मामले की शिकायत Jabalpur Police News पुलिस को की इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक हीरा लाल चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

LIVE MP Election Result 2023: जबलपुर में कांग्रेस को झटका, सभी 08 सीटों पर BJP ने लगाई छलांग और पकड़ी बड़ी बढ़त,see right now

वहीं आरोपी युवक के द्वारा जमीन खरीदने के नाम पर युवती से तीन बार अपने अकाउंट में लाखो रुपए जमा करवाए गए। Jabalpur Police News पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से खाकी वर्दी, दो मोबाइल और 25 हजार रुपए नगद बरामद किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *