indore-crimeindore-crime

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में प्रेमी और प्रेमिका ने होटल में जहर खा लिया. इसमें प्रेमी और प्रेमिका दोनों की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश के इंदौर(Indore) में एक कपल ने होटल के कमरे में जहर खाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि युवक ने एक दिन पहले होटल का रूम बुक कराया था.दोनों के परिजनों का कहना है कि वे एक-दूसरे को पसंद करते थे, शादी करने वाले थे, लेकिन ये कदम क्यों उठाया, पता नहीं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना में युवक-युवती दोनों की मौत हो गई. (Indore) पुलिस के अनुसार, दोनों इंदौर के रहने वाले हैं. एक दिन पहले युवक ने होटल में रूम बुक कराया था. सुबह होटल के स्टाफ ने जब रूम का गेट खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद मामले को संदिग्ध मानते हुए उसने पुलिस को सूचना दी. 

MP Election Result 2023: इंदौर में भी कांग्रेस को झटका, सभी 08 सीटों पर BJP प्रत्याशियों ने लगाई बड़ी छलांग और पकड़ी बड़ी बढ़त..

जानकारी के अनुसार, यह मामला इंदौर के विजय नगर क्षेत्र का है. यहां एक प्रेमी जोड़ा होटल में पहुंचा था, जहां कमरे में दोनों ने जहर खा लिया. घटना के बाद दोनों होटल के रूम में ही थे, उसी दौरान परिजनों ने उसे कॉल किया तो लड़की ने फोन पर कहा, ‘पापा हमें बचा लो.’ इसके बाद परिजनों ने पूरी जानकारी ली और तुरंत मौके पर पहुंचे. लड़की के परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

indore-crime
indore-crime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *